03/29/2024 12:06 PM

वर्जीनिया वॉलमार्ट में अंधाधुंध फायरिंग, 10 लोगों की मौत, पुलिस ने शूटर को मार गिराया

गोलियों की तड़तड़ाहट से एक बार फिर अमेरिका दहल उठा है. अमेरिका के वर्जीनिया स्थित वॉलमार्ट स्टोर में खूनी खेल दिखा है, जहां एक गनमैन ने अंधाधुंध फायरिंग की और देखते ही देखते लाशें बिछ गईं. बताया जा रहा है कि वॉलमार्ट फायरिंग की इस घटना में कम से कम 10 लोगों के मारे जाने की आशंका है. यह घटना मंगलवार रात की है. अमेरिकी पुलिस अधिकारियों की मानें तो हमलावर को भी मार गिराया गया है.

अमेरिकी पुलिस के मुताबिक, मंगलवार रात 10 बजकर 12 मिनट पर पुलिस को वॉलमार्ट के भीतर गोलीबारी की सूचना मिली. इसके बाद पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया और मौके पर पहुंचकर मोर्चे को संभाला. पुलिस के मुताबिक, कम से कम इस गोलीबारी में दस लोगों की मौत हुई होगी. हालांकि, पुलिस ने मौत का सही आंकड़ा पेश नहीं किया.

इस बीच वॉलमार्ट ने इस घटना पर आधिकारिक बयान जारी किया है और दुख जताया है. वॉलमार्ट ने कहा कि अमेरिकी स्टोर में हुई इस घटना से वह स्तब्ध है.

यह अब तक स्पष्ट नहीं है कि शूटर ने आत्महत्या की है या फिर पुलिस की गोली का शिकार हुआ है. पुलिस ने बताया कि हमलावर ने पुलिस के ऊपर फायरिंग नहीं की. बता दें कि इससे पहले भी अमेरिका में गोलीबारी की घटनाएं सामने आती रही हैं, जिनमें सरेआम फायरिंग में लोगों की मौतें होती रहती हैं.