03/29/2024 5:46 AM

लुधियाना : कोरियर की आड़ में करता था अफीम की सप्लाई,अरेस्ट।

एंटी नारकोटिक्स सेल-2 की पुलिस ने अफीम सप्लाई करने वाले कुरियर ब्वॉय को गिरफ्तार किया है। आरोपी के पास से एक किलो 100 ग्राम अफीम बरामद की गई है। आरोपी हैबोवाल निवासी सरवन राम है जो मूल रूप से राजस्थान के जोधपुर जिले का रहने वाला है. इसी सेल-1 की पुलिस ने हरविंदर सिंह उर्फ ​​लकी को 60 ग्राम हेरोइन और नशीला पैसा समेत गिरफ्तार किया है.दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

जानकारी देते हुए डीसीपी वीरेंद्र सिंह बराड़, ए.डीसीपी रूपिंदर कौर सरन और ए.सीपी अशोक कुमार ने बताया कि पहले मामले में एंटी नारकोटिक्स सेल-2 के प्रभारी अमृतपाल सिंह ग्रेवाल ने पुलिस पार्टी के साथ राजपुरा पुल को जाम कर दिया था. इसी दौरान पुलिस को सूचना मिली कि आरोपी सरवन राम नशा तस्करी में शामिल है। आरोपी हजारों रुपए के लालच में कोरियर बॉय के तौर पर एक जगह से दूसरी जगह ड्रग्स ट्रांसपोर्ट करता था।

वैसे आरोपी एक्यूप्रेशर करता है। उसी की आड़ में शार्टकट तरीके से पैसा कमाने के लिए वह नशे की तस्करी करने लगा। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर उसके पास से अफीम बरामद की है। आरोपी के खिलाफ हाबोवाल थाने में मामला दर्ज किया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है।