04/19/2024 1:47 PM

क्रिस गेल और इरफान पठान समेत पांच और दिग्गजों ने…..

लीजेंड्स लीग क्रिकेट का ग्लोबल टूर्नामेंट 27 फरवरी से 8 मार्च तक कतर में खेला जाएगा. इस बीच फैंस के लिए अच्छी खबर है. दरअसल, शाहीद अफरीदी, मिस्बाह उल हक और एस. श्रीसंत जैसे दिग्गजों के बाद क्रिस गेल समेत पांच और दिग्गजों ने लीग में खेलने की बात कही है. क्रिस गेल के अलावा टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान, श्रीलंका के दिलहारा फर्नांडों, इंग्लैंड के मोंटी पनेसर और अफगानिस्तान के असगर अफगान ने लीग में खेलने की पुष्टि की है.

अब दोहा में क्रिकेट का उत्सव मनेगा’

लीजेंड्स लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के सीईओ रमन रहेजा ने कहा कि पिछले दिनों कतर ने फीफा वर्ल्ड कप की मेजबानी की, लेकिन अब दोहा में क्रिकेट का उत्सव मनाया जाएगा. उन्होंने कहा कि हम लीजेंड्स लीग के आगामी सीजन को ग्लोबल और शानदार बनाने के लिए लगातार काम कर रहे हैं. हमारी कोशिश ज्यादा से ज्यादा बड़े नामों को लीग के साथ जोड़ने की है. साथ ही यह इस बात का उदाहरण है कि हम क्रिकेट को प्रोमोट करने के लिए क्या-क्या कर सकते हैं.

ये बड़े दिग्गज होंगे लीग का हिस्सा

वहीं, क्रिस गेल के अलावा टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान, श्रीलंका के दिलहारा फर्नांडों, इंग्लैंड के मोंटी पनेसर, अफगानिस्तान के असगर अफगान ने कहा कि वह इस टूर्नामेंट में खेलने के लिए काफी उत्साहित हैं. क्रिसल गेल ने कहा कि पिछला सीजन भारत में खेला गया था. उस दौरान फैंस का जोश देखकर मजा आया. अब दोहा की बारी है. भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने कहा कि लीग का अनुभव शानदार रहा है. इस लीग में लीजेंड्स के साथ खेलकर काफी मजा आएगा.

ये बड़े नाम दिखेंगे मैदान पर

पिछले दिनों पाकिस्तान के पूर्व कप्तान शाहीद अफरीदी (Shahid Afridi) और मिस्बाह उल हक (Misbah-ul-Haq) के अलावा श्रीलंका के मुथैया मुरलीधरन (Muttiah Muralitharan) , भारत के रॉबिन उथप्पा (Robin Uthappa) , वेस्टइंडीज के लेंडल सिमंस (Lendl Simmons) और भारत के एस. श्रीसंत (S Sreesanth) जैसे खिलाड़ियों ने लीजेंड्स लीग के इस सीजन में खेलने की पुष्टि की थी.