04/21/2024 2:03 PM

पुलिस ने गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और साबा के एक शूटर को किया गिरफ्तार

एसएएस नगर : अपराधियों/गैंगस्टरों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग ऑपरेशन को जारी रखते हुए जिला एसएएस नगर पुलिस को एक बड़ी सफलता हासिल हुई है। पुलिस ने गोल्डी बराड़ और साबा अमेरिका के एक साथी गुरपाल सिंह निवासी डेराबस्सी को गिरफ्तार किया है।

एसएसपी संदीप गर्ग ने कहा कि 6 नवंबर को त्योहारी अवधि के दौरान एक विशेष गश्त के दौरान, SHO जीरकपुर ने अपनी टीम के साथ आईपी रोड, जीरकपुर में एक संक्षिप्त मुठभेड़ के बाद मंजीत उर्फ ​​​​गुरी को गिरफ्तार किया, जबकि उसका एक अन्य साथी गुरपाल भागने में सफल रहा था। पुलिस पार्टी की जवाबी फायरिंग में गुरी को गोली लगी और उसके पास से दो पिस्तौल बरामद हुईं।

इस संबंध में जीरकपुर पुलिस स्टेशन में धारा 307, 353, 186 आईपीसी और 25 आर्म्स एक्ट के तहत एफआईआर 331 दर्ज की गई थी और गुरी से प्रारंभिक पूछताछ में पता चला कि विदेशी मूल के लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के वांछित अपराधी, गोल्डी बराड़ और अमेरिका के साबा के निर्देश पर उसने अपने साथी गुरपाल सहित दो अज्ञात मोटरसाइकिल सवार व्यक्तियों से गांव ददराना, कॉलेज रोड, डेराबस्सी से 30 जिंदा कारतूस के साथ 3 विदेशी पिस्तौल प्राप्त कीं। उन्हें उक्त विदेश स्थित आरोपियों द्वारा जीरकपुर में एक सनसनीखेज अपराध को अंजाम देने का काम सौंपा गया था।