02/24/2024 10:18 PM

लंबे कद वाला पूर्व कांस्टेबल Jagdeep Singh हेरोइन सहित गिरफ्तार

पूर्व पुलिस कांस्टेबल जगदीप सिंह, जिसे सबसे लंबे सिख के रूप में भी जाना जाता है, को पुलिस ने उसके दो सहयोगियों के साथ ड्रग्स रखने के आरोप में गिरफ्तार किया। स्टेट स्पेशल ऑपरेशन सेल (SSOC) ने जगदीप को 500 ग्राम हेरोइन के साथ तरनतारन से गिरफ्तार किया है। जथौल गांव का निवासी जगदीप सिंह उर्फ दीप सिंह 7 फीट 6 इंच लंबा हैं उसे अब तक के सबसे लंबे भारतीय पुलिसकर्मी के रूप में भी जाना जाता है।

रिपोर्टों के अनुसार, एसएसओसी को सीमा पार मादक पदार्थों की तस्करी के बारे में जानकारी मिली थी, जिसके बाद तलाशी अभियान चलाया गया। पुलिस को उसकी बोलेरो कार की तलाशी के दौरान उसके पास से 500 ग्राम हेरोइन बरामद हुई। उनके साथ उनके दो और करीबियों को भी हिरासत में लिया गया है। अपनी अजीब शारीरिक बनावट के कारण, वह विभिन्न फिल्मों और शो में भी दिखाई दिए।

उन्हें प्रसिद्ध रियलिटी शो ‘अमेरिका गॉट टैलेंट’ के मंच पर ‘गतका’ प्रदर्शन के लिए भी जाना जाता है। उस समय भी, दीप सिंह ने अपनी ऊंचाई और शारीरिक संरचना के कारण सभी को आश्चर्यचकित कर दिया था। यह भी कहा जा रहा है कि वह आने वाले कुछ दिनों में अमेरिका जाने की योजना बना रहे थे लेकिन ड्रग्स रखने के कारण आज उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उसे कल कोर्ट में पेश किया जाएगा।