04/21/2024 1:50 PM

पुलिस स्टेशन के गेट से 100 मीटर दूर पर चली गोलियां, 1 हुई मौत

अमृतसर –  आए दिन लूट और हत्या की घटनाएं सामने आ रही हैं। ताजा मामला अमृतसर के थाना गेट हकीमा इलाके का है, जहां थाने से 100 मीटर की दूरी पर गोली चलने का मामला सामने आया है। वहीं इस दौरान एक शख्स की मौत हो गई। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। इस बीच, मृतक जसपाल सिंह की बेटी ने पत्रकारों को बताया कि हमलावरों ने मृतक से रेलवे में नौकरी दिलाने के नाम पर पैसे लिए थे और जब इस संबंध में उनके द्वारा कोर्ट में केस दायर किया गया, तो ना उन्हें नौकरी मिली और न ही उनके पैसे वापस किए गए, जिसके बाद आज भी हमलावरों ने थाना गेट हकीमा के पास उनके पिता और उनकी दुकान पर गोलियां चलाकर उनके पिता की हत्या कर फरार हो गए।

इसके साथ ही मृतक जसपाल सिंह की बेटी ने बताया कि हमलावरों ने पहले भी उनके पिता को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसकी शिकायत उन्होंने पुलिस को भी दी थी, लेकिन पुलिस ने इस संबंध में कोई उचित कार्रवाई नहीं की और पुलिस की नाकामी के कारण आज उसके पिता की मौत हो गई।

वहीं इस मामले में थाना गेट खीमा की थाना प्रमुख राजविंदर कौर ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए बताया कि थाना गेट हकीम से सौ मीटर की दूरी पर फायरिंग का मामला सामने आया है, जिसमें एक व्यक्ति मर गया है। वहीं मृत व्यक्ति की बेटी के बयानों के आधार पर पुलिस सुराग लगा रही है और जल्द ही पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार कर लेगी। अब इस मामले में पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस कार्रवाई कर रही हैं।