02/24/2024 9:25 PM

जालंधर नगर निगम की सुबह-सुबह कार्रवाई,रातों-रात स्लैब डालकर बनाई दुकान पर चलाई मशीन

जालंधर नगर निगम एक बार फिर से अवैध निर्माण के खिलाफ सक्रिय हो गया है। नगर निगम की बिल्डिंग ब्रांच ने आज सुबह-सुबह फिर एक अवैध निर्माण पर कार्रवाई की है। शहर के ऋषि नगर में बिल्डिंग ब्रांच के अधिकारियों और कर्मचारियों ने अवैध निर्माण पर मशीन चला कर उसे ध्वस्त कर दिया है।

बिल्डिंग ब्रांच के अधिकारियों को सूचना मिली थी कि ऋषि नगर में सलीम हेयर ड्रैसर के सामने अवैध निर्माण हुआ है और रातों-रात स्लैब डालकर दुकान बना दी गई है। सुबह सूचना मिलने पर सुबह ही निगम की टीम मशीन लेकर पहुंच गई। निगम के अधिकारियों ने अवैध निर्माण को गिरा दिया।

बिना CLU के बनाई जा रही थी दुकान

ऋषि नगर में डिमोलिशन की कार्रवाई करने पहुंचे नगर निगम बिल्डिंग ब्रांच के अधिकारियों और कर्मचारियों ने बताया कि उन्होंने कमिश्नर के आदेश पर कार्रवाई की है। बिल्डिंग ब्रांच के ATP सुखदेव शर्मा ने बताया कि जिस निर्माण को गिराया गया है वह बिना CLU फीस भरे और बिना नक्शा पास करवाए किया गया था।

इन्हें पहले नोटिस भी दिया गया था। लेकिन इन्होंने नोटिस को गंभीरता से नहीं लिया। रातों-रात लैंटल डाल कर दुकान बनाने की कोशिश की । लेकिन कमिश्नर के आदेश पर बिल्डिंग ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए इसे डिमोलिश कर दिया है।