06/13/2024 4:20 AM

मासूम बच्चों की हत्या करने वाले पिता का नहर में मिला शव, पत्नी से परेशान होकर उठाया यह कदम

गुरदासपुर के कस्बा कलानौर में 4 तारीख को एक पिता ने अपने दो मासूम बच्चों को जहरीली वस्तु देकर उनकी हत्या कर दी थी। इन बच्चों में छह साल की बेटी जसप्रीत कौर और चार साल का बेटा हरप्रीत सिंह शामिल थे, बताया जा रहा था की कुछ दिन पहले उसकी पत्नी घर छोड़ कर चली गई थी। इसी वजह से परेशान होकर उसने अपने मासूम बच्चों की हत्या की थी और खुद भी घर से फरार हो गया था अब मृतक बच्चों के पिता हरपाल सिंह का शव गांव किला लाल सिंह की नहर में से बरामद हुआ है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में लेकर 174 का मामला दर्ज कर आगे उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है वहीं उन्होंने कहा कि घर से फरर मृतक बच्चों की माता की तलाश अभी भी जरी है।

वहीं इस मामले की जानकारी देते हुए एसएचओ कलानौर आईपीएस अधिकारी दिलप्रीत सिंह ने बताया कि 4 मार्च को कलानौर में एक बंद घर से दो मासूम बच्चों के शव बरामद किए गए थे और आशंका जताई गई थी कि मासूम बच्चों के पिता हरपाल सिंह ने अपने बच्चों को जहर देकर उनकी हत्या कर दी है क्योंकि कुछ दिन पहले उसकी पत्नी उसे और बच्चों को छोड़कर घर से चली गई थी, जिससे वह मानसिक रूप से परेशान था। दो दिन पहले गांव किला लाल सिंह नहर के किनारे से हरपाल सिंह के जूते और कुछ अन्य सामान बरामद हुए, जिस पर यह आशंका जताई गई कि उसने मासूम बच्चों की हत्या कर आत्महत्या कर ली होगी।

कल देर शाम उसका शव किला लाल सिंह नहर से बरामद किया गया, जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने कहा कि फिलहाल यह कहा जा सकता है कि उसने बच्चों को जहर देकर मारा है क्योंकि उसके घर से कुछ जहरीला पदार्थ बरामद हुआ है, हालांकि बच्चों की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पक्के तौर पर कहा जा सकता है कि बच्चों की हत्या कैसे की गयी. उन्होंने कहा कि हरपाल सिंह की पत्नी की भी तलाश की जा रही है और उसे ढूंढ कर उसे तफ्तीश में शामिल किया जाएगा।

Related Posts