05/20/2024 6:49 PM

MP की लड़की काे प्यार में मिला धोखा कमिश्नर ऑफिस पर चढ़ी, किया हंगामा

अमृतसर के जिला प्रशासनिक परिसर में उस समय हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला जब मध्य प्रदेश की एक लड़की कमिश्नर कार्यालय पर चढ़ गई और आत्महत्या करने की कोशिश की। इसके बाद में लड़की को डीएसी कार्यालय के कर्मचारियों ने बढ़ी मुश्किल के साथ बचाया। जब उससे पूछा गया कि वह आत्महत्या क्यों करना चाहती थी तो उसने बताया कि वह मध्य प्रदेश की रहने वाली है और उसकी मुलाकात सोशल मीडिया के जरिए अमृतसर के ओंकार सिंह नाम के लड़के से हुई थी। दो महीने पहले जब वह उससे मिलने आई तो स्थानीय युवक ने लड़की की मर्जी के बिना उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए। यहां तक कि उसने उसका निजी वीडियो भी बना लिया और वीडियो वायरल करने के बहाने उसे लगातार धमकी देता रहा।

लड़की ने जब पुलिस से शिकायत की तो उसे जान से मारने की धमकियां मिलीं और पुलिस केस से बचने के लिए, ओकार सिंह ने उसके परिवार के साथ एक गुरुद्वारे में उससे शादी कर ली। शादी के तुरंत बाद परिवार ने उसे परेशान करना शुरू कर दिया और उसे मध्य प्रदेश वापस जाने के लिए मजबूर करने लगे।

लड़की के अनुसार, उसने पुलिस तक पहुंचने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की, जिसके बाद वह फेसबुक पर लाइव हुई और बाद में आत्महत्या करने के लिए प्रशासनिक परिसर पर चढ़ गई। सौभाग्य से लड़की को अधिकारियों द्वारा बचा लिया गया और संबंधित पुलिस स्टेशन की पुलिस को कार्रवाई करने के लिए कहा गया।