06/13/2024 3:11 AM

PM Modi और BJP के स्टार प्रचारक जल्द आएंगे पंजाब : Vijay Rupani

बठिंडा : लोकसभा चुनाव से पहले गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री और पंजाब बीजेपी प्रभारी विजय रूपाणी ने बठिंडा में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की हैं। इस दौरान उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए उन्हें जीत का मंत्र दिया और उनका हौसला बढ़ाया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से पंजाब की सभी 13 लोकसभा सीटों पर जीत सुनिश्चित करने के लिए पूरी ताकत लगाने की अपील की हैं। 2019 के चुनाव में शिरोमणि अकाली दल के साथ गठबंधन करने वाली बीजेपी इस साल पंजाब में अकेले चुनाव लड़ रही है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, विजय रूपाणी ने कहा कि आने वाले दिनों में बीजेपी के स्टार प्रचारक पंजाब आएंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी पंजाब पहुंचेंगे। पंजाब में रोड शो और रैलियां होंगी और बीजेपी सभी 13 सीटों पर विजयी होगी। उन्होंने कहा कि देश का हर नागरिक बीजेपी से प्यार करता है और नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना चाहता है। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता जमीनी स्तर पर काम कर रहे हैं और लोगों को केंद्र सरकार द्वारा चलाई जा रही कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जागरूक कर रहे हैं।

उन्होंने बीजेपी की बठिंडा उम्मीदवारी पर भरोसा जताते हुए कहा कि पूर्व आईएएस परमपाल कौर मलूका बठिंडा लोकसभा सीट से जीत हासिल करेंगी।
किसानों के बारे में बात करते हुए रूपाणी ने कहा कि पंजाब के किसानों का एक गुट बीजेपी से नाराज हो सकता है लेकिन जल्द ही वे सभी समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने किसानों के कल्याण के लिए जबरदस्त काम किया है और भाजपा और पंजाब के किसानों के बीच कोई टकराव नहीं है।

Related Posts