07/13/2024 10:31 PM

पीआरटीसी बस के कंडक्टर ने महिला यात्रियों के साथ की मारपीट

पैप्सू रोड ट्रांसपोर्ट कार्पोरेशन (पीआरटीसी) के एक कंडक्टर ने बस यात्री महिलाओं के साथ बस के भीतर पहले धक्का-मुक्की व बाद में उनके साथ मारपीट की। इस दौरान कुछ महिलाएं मामूली तौर पर घायल भी हुई हैं वहीं बस के कंडक्टर का आरोप है कि महिलाओं ने उसे थप्पड़ मारे हैं और उसके कपड़े फाड़ते हुए उसकी पगड़ी उतार दी है। झगड़ा टिकट के लेन-देन को लेकर हुआ बताया गया है। फिलहाल मामला अर्बन एस्टेट थाने की पुलिस के पास है और पड़ताल कर रहे एएसआई का कहना है कि दोनों पक्षों के लोग अस्पताल में उपचाराधीन हैं। बयान दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जाएगी।

जानकारी के मुताबिक बुधवार को पटियाला से नंगल जाने वाली बस में पटियाला के श्री काली देवी के मंदिर में माथा टेकने के बाद कुछ महिला यात्री पटियाला के नए बस स्टैंड में पहुंची। उनमें शामिल अमीशा व सुनेहा कश्यप ने बताया कि इसी दौरान वह सरहंद जाने के लिए बस में चढ़ने के लिए आई थीं और वह 8-10 महिलाएं व उनके साथ कुछ बच्चे थे। उनमें से कुछ महिलाओं ने बस के कंडक्टर से टिकटें लीं और बच्चों को लेकर बस में चढ़ गईं। इसी बीच कंडक्टर ने उनको बच्चों की टिकट लेने को कहते हुए बहस की फिर अपशब्द बोले।

जब दोनों तरफ से बहस हुई तो मामला बढ़ गया और कंडक्टर ने बस में चढ़कर महिलाओं के साथ गाली गलौच करते हुए उनके साथ मारपीट की। इसी दौरान बस में मौजूद लोगों ने उनके किसी तरह से झगड़ा करने से हटाया और मामला शांत हुआ। फिर दोनों पक्ष के लोग बस को लेकर सीधे थाना अर्बन एस्टेट में आ गए और अपनी अपनी शिकायत पुलिस के समक्ष रखी। बताया जा रहा है कि दोनों पक्षों के लोग अस्पताल में उपचाराधीन हैं।