06/23/2024 1:11 AM

सामान्य घरों के लोगों को अब विश्वास हो गया है कि नौकरियां योग्यता के आधार पर पाई जा सकती हैं – पवन टीनू

विशाल रोड शो के बाद नूरमहल में कार्यालय का उद्घाटन

बिजली बिल से हर घर में औसतन 3000 हजार रुपये की बचत हुई है

माननीय सरकार ने वो वादे पूरे किये जो जनता से नहीं किये गये – विधायक इंदरजीत कौर

जालंधर वेस्ट हलके में भी महेंद्र भगत के नेतृत्व में हुई बड़ी मीटिंग

जालंधर, 15 मई (EN) – जालंधर संसदीय क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार पवन टीनू ने अपने चुनाव अभियान को और अधिक सक्रिय करते हुए आज नूरमहल में अपने चुनाव कार्यालय का उद्घाटन किया। इससे पहले पवन टीनू ने पार्टी विधायक बीबी इंद्रजीत कौर मान, पंजाब एग्रो के चेयरमैन मंगल सिंह और अन्य साथियों के साथ नकोदर में एक विशाल रोड शो किया।

इस अवसर पर पवन टीनू ने बताया कि श्री. भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार आने के बाद पहली बार सामान्य परिवारों को यह विश्वास हुआ है कि उनके युवा बेटे-बेटियां भी योग्यता के आधार पर नौकरी पा सकते हैं। पहले की सरकारों ने केवल अपने परिवार के युवाओं को ही नौकरियाँ दीं और बाकी युवाओं के बीच ही रखीं। उन्होंने कहा कि माननीय सरकार ने मात्र 2 साल में 43 हजार से ज्यादा नौकरियां दी हैं और कई कच्चे कर्मचारियों को नियुक्ति दी है.

पवन टीनू ने कहा कि कुछ राजनीतिक परिवारों की राजनीति से तंग आकर आम लोग जो बारी-बारी से शासन करने के आदी हैं, उन्होंने आगे आकर अपने मुद्दों को हल करने के लिए आम आदमी पार्टी का गठन किया है, जिसके लिए हम सभी को अरविंद केजरीवाल के आगे आने की जरूरत है भगवंत सिंह मान को उनका साथ देकर समाज के प्रति अपनी जिम्मेदारी निभानी चाहिए

यह विशाल रोड शो नूरमहल के सिविल अस्पताल के पास से शुरू हुआ और दल्ला, कोट बादल खान, उमरपुर कलां, तलवन, पुआदरा, संगोवाल, बिलगा, मुई गांवों से होकर वापस नूरमहल पहुंचा। इस मौके पर नूरमहल में पार्टी के कार्यालय का भी उद्घाटन किया गया इस अवसर पर बड़ी संख्या में एकत्र हुए आम आदमी पार्टी के समर्थकों और अन्य लोगों को संबोधित करते हुए पवन टीनू ने कहा कि मान सरकार ने केवल 2 वर्षों में टोल प्लाजा बंद करके पंजाबियों के दैनिक जीवन के करोड़ों रुपये बचाए हैं , मोहला क्लीनिक, अच्छे स्कूलों का निर्माण, नहरों के अंतिम छोर तक पानी की पहुंच सुनिश्चित करना आदि कई ऐसे फैसले हैं जिनके कारण विपक्षी दलों को अपनी राजनीति खत्म होती दिख रही है और वे बिना किसी आधार के आम आदमी पार्टी के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं कर रहा हूँ |

पवन टीनू ने आश्वासन दिया कि आप अपना कीमती वोट ‘आप’ के पक्ष में डालें, उसके बाद आम लोगों की यह पार्टी पंजाब की हर मांग को उठाने में पीछे नहीं रहेगी। इस मौके पर नकोदर हलके से विधायक इंदरजीत कौर मान ने अपने संबोधन में कहा कि मान सरकार ने अपने 2 साल के छोटे से कार्यकाल में वो वादे पूरे किए हैं, जो लोगों से किए भी नहीं गए थे. इस मौके पर अन्य लोगों के अलावा लखवीर सिंह शीर उपल ब्लॉक अध्यक्ष, अजीत कुमार सिधम ब्लॉक अध्यक्ष, मंजीत कुमार कंडोला ब्लॉक अध्यक्ष, संदीप तकयार शालू समन्वयक, शमीर नायर ब्लॉक अध्यक्ष, अमर सिंह टाली निर्वाचन क्षेत्र युवा समन्वयक, मोहित कुमार, किंदा नागरा, डॉ। वेद प्रकाश सिधम ब्लॉक अध्यक्ष, सोनू गिल नूरमहल, दीपू जौहर, नरिंदर कौर और अन्य नेता अपने साथियों सहित मौजूद थे।

नकोदर रोड शो के बाद शाम को जालंधर शहर के पश्चिमी हल्के में कीर्ति समाज के साथ हलका प्रभारी महेंद्र भगत के नेतृत्व में एक बड़ी बैठक हुई, जिसमें उपस्थित लोगों ने पवन टीनू को आश्वासन दिया कि वह आम आदमी पार्टी को वोट देंगे 1 तारीख को एक एक वोट आम आदमी पार्टी के पक्ष में रखेंगे ।