03/01/2024 6:47 AM

Harkamal Preet Singh Khakh ने SSP मालेरकोटला का कार्यभार संभाला

मालेरकोटला पुलिस ने आज अपने नए सीनियर पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) के रूप में हरकमल प्रीत सिंह खख का स्वागत किया। एसएसपी खख अपने साथ जिले में कानून और व्यवस्था बनाए रखने के लिए समृद्ध अनुभव और मजबूत प्रतिबद्धता लेकर आए हैं।

एसएसपी खख ने पंजाब पुलिस में विभिन्न पदों पर कार्य किया है, जिसमें एआईजी काउंटर इंटेलिजेंस जालंधर, काउंटर इंटेलिजेंस पंजाब, काउंटर इंटेलिजेंस फिरोजपुर, कमांडेंट 7वीं बटालियन पीएपी जालंधर, एसएसपी अमृतसर ग्रामीण, एसएसपी कपूरथला और एसएसपी पठानकोट के रूप में कार्य शामिल हैं। वह अपनी तीक्ष्ण बुद्धि, निर्णायक नेतृत्व और कर्तव्य के प्रति अटूट समर्पण के लिए जाने जाते हैं।

बुधवार को एसएसपी पठानकोट के पद पर कार्यभार ग्रहण करने से पहले एसएसपी खख को एसएसपी कार्यालय में गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया। इसके बाद जिले के सीनियर पुलिस अधिकारियों ने गुलदस्ता देकर उनका स्वागत किया। कार्यभार संभालने के बाद उन्होंने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखना उनकी प्राथमिकता होगी।

अपने उद्घाटन भाषण में, एसएसपी खख ने मलेरकोटला की सुरक्षा सुनिश्चित करने में सामुदायिक भागीदारी और सहयोग के महत्व पर जोर दिया। उन्होंने जिले की कानून व्यवस्था की स्थिति को और मजबूत करने और मलेरकोटला को राज्य के अन्य जिलों के लिए एक मॉडल बनाने के लिए अथक प्रयास करने का संकल्प लिया।