04/21/2024 1:05 PM

PM मोदी करेंगे आदमपुर एयरपोर्ट का वर्चुअल उद्घाटन,उड़ान की तैयारियां शुरू

आदमपुर सिविल एयरपोर्ट से आदमपुर-हिंडन सेक्टर की दो मार्च से फ्लाइट शुरू होने की घोषणा होने के बाद अब निजी एयरलाइन स्टार एयर की तरफ से टिकट की बुकिंग शुरू करने का इंतजार किया जा रहा है और यात्री फ्लाइट के संचालन के समय और टिकट की कीमत जानने को उत्सुक नजर आ रहे हैं।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आदमपुर-हिंडन सेक्टर की फ्लाइट का वर्चुअल उद्घाटन करेंगे। यात्री फ्लाइट के संचालन के समय और टिकट की कीमत जानने को उत्सुक नजर आ रहे हैं। उधर, शनिवार को एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया के अधिकारी फ्लाइट के संचालन की तैयारी में जुटे रहे। उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश एवं सांसद सुशील कुमार रिंकू से भी संपर्क किया है।

हालांकि, मुख्यमंत्री भगवंत मान को समारोह के लिए केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्रालय ही आमंत्रित करेगा। सांसद ने कहा कि प्रधानमंत्री एक ही समय में कई सेक्टरों की फ्लाइट का उद्घाटन करेंगे। वह मंत्रालय से संपर्क साध रहे हैं और उद्घाटन फ्लाइट के बारे में सारी जानकारी जुटाएंगे। एसोसिएशन लंबे अरसे से मंत्रालय से संपर्क साध फ्लाइट को दोबारा शुरू करने की कोशिश कर रही थी। उम्मीद है कि सभी सेक्टरों में शीघ्र उड़ानें शुरू कर दी जाएंगी।