05/20/2024 5:35 PM

इस मंत्री के खिलाफ PM Modi को धमकी देने पर FIR हुई दर्ज

दिल्ली पुलिस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को धमकी देने के आरोप में तमिलनाडु के मंत्री टी.एम. अनबरसन के खिलाफ केस दर्ज किया है। तमिलनाडु के मंत्री का कथित वीडियो बुधवार को वायरल होने के बाद विवाद पैदा हो गया। इसमें वह प्रधानमंत्री को धमकी देते नजर आ रहे हैं। इसके बाद सुप्रीम कोर्ट के एक वकील ने मंत्री के खिलाफ पुलिस में शिकायत की। इस पर संसद मार्ग पुलिस स्टेशन में केस दर्ज किया गया।

केस के मुताबिक तमिलनाडु के ग्रामीण, कुटीर व लघु उद्योग मंत्री टी.एम.अनबरसन ने एक रैली के दौरान देश के प्रधानमंत्री को काटने की धमकी दी। केस में कहा गया है कि मंत्री अनबरसन का धमकी भरा बयान न केवल चिंताजनक है और हमारे प्रधानमंत्री की सुरक्षा के लिए खतरा पैदा कर रहा है, बल्कि शर्मनाक भी है। यह बयान जानबूझकर देश की शांति और स्थिरता को प्रभावित करने और हिंसा भड़काने के लिए दिया गया है।

शिकायतकर्ता ने कहा कि चुनाव के समय 21 मई 1991 को तमिलनाडु में डीएमके के शासनकाल के दौरान पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी की हत्या कर दी गई थी। इस पृष्ठभूमि में स्थिति की गंभीरता और प्रधान मंत्री के जीवन के संभावित खतरे को देखते हुए तत्काल कार्रवाई की जानी चाहिए।