06/23/2024 12:00 AM

पंजाब लोकसभा चुनाव: नितिन गडकरी 22 मई को चंडीगढ़ में कर सकते हैं प्रचार

चंडीगढ़ में चुनाव प्रचार अब तेज हो गया है. चुनाव की तारीख नजदीक आते ही बीजेपी के स्टार प्रचारक पंजाब में प्रचार करेंगे। बीजेपी की ओर से अलग-अलग लोकसभा क्षेत्रों में स्टार प्रचारकों के कार्यक्रम तय किए जा रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक इसी कड़ी में 22 मई को चंडीगढ़ में केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की एक जनसभा आयोजित की गई है. हालांकि, इसके लिए जगह और समय अभी आधिकारिक तौर पर तय नहीं किया गया है। कल उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी चंडीगढ़ में एक जनसभा को संबोधित किया था।

बताया जा रहा है कि नितिन गडकरी 22 मई को चुनाव प्रचार करेंगे। उनकी सार्वजनिक सभा यहीं शहर में आयोजित की जाएगी क्योंकि माना जाता है कि शहरी मतदाताओं पर नितिन गडकरी की मजबूत पकड़ है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी प्रचार करने आएंगे…

भारतीय जनता पार्टी की ओर से चंडीगढ़ में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक जनसभा भी तय की गई है। बताया जा रहा है कि 23, 24 मई को पटियाला और जालंधर में उनके प्रचार के बाद 25 मई को चंडीगढ़ में पब्लिक मीटिंग होगी।

भाजपा के एक अन्य स्टार प्रचारक मनोज तिवारी के भी पंजाब में प्रचार करने की संभावना है क्योंकि वह प्रवासी श्रमिकों के वोटों को भाजपा की ओर आकर्षित कर सकते हैं।