05/16/2024 2:12 PM

जालंधर में दिल दहलाने वाली वारदात, बदमाशों ने काटा युवक का हाथ, आंखें भी नोची

जालंधर : महानगर में बेलगाम बदमाश इस कदर खूंखार हो चुके हैं कि मंगलवार देर रात सूर्या एन्क्लेव में घर से सामान लेने निकले एक युवक पर रंजिशन डेढ़ दर्जन खूंखार बदमाशों ने हमला करते हुए युवक का हाथ शरीर से काटकर अलग कर दिया। इतना ही नहीं बदमाशों ने युवक की आंखें तक नोच डालीं। देर रात सिविल अस्पताल में घायल युवक को कटे हाथ के साथ दाखिल कराया गया मगर उसकी हालत चिंताजनक होने के चलते अमृतसर के मैडीकल कॉलेज भेज दिया गया ताकि उसके हाथ की सर्जरी कर जोड़ा जा सके।

थाना रामामंडी की पुलिस ने डेढ़ दर्जन हमलावरों के खिलाफ हत्या के प्रयास सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है तो वहीं आरोपियों को दबोचने के लिए छापामारी की जा रही है। जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात सूर्या एन्क्लेव में बाइक पर जा रहे युवक को तेजधार हथियारों से 12 से 15 युवकों ने घेरकर हमला कर दिया। तेजधार हथियारों के वार से उसके सिर पर कई घाव हुए। इस हमले में युवक का हाथ बाजू से अलग हो गया। हमलावरों ने युवक की आंखें तक नोच डाली। सिविल अस्पताल में बाजू से अलग हुए हाथ को लेकर पहुंचे घायल युवक को मरहम-पट्टी करने के बाद डॉक्टरों ने उसे मैडीकल कॉलेज अमृतसर रैफर कर दिया है।

वहीं सिविल अस्पताल में पहुंचे सूर्या एन्क्लेव निवासी शिवम भोगल ने पुलिस को बताया कि वह देर रात करीब 10 बजे घर से बाइक पर निकला था। घर से कुछ दूरी पर ही पहले से ही बैठे 10-15 युवकों ने उसे घेर लिया। उस पर तेजधार हथियारों से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद जब वह चिल्लाया तो लोग घरों से निकल कर बाहर आए। लोगों को आता देख हमलावर मौके से फरार हो गए। हालांकि हमला किस कारण हुआ है इसका पता नहीं चल पाया।

फिलहाल पुलिस जांच में जुट गई है। हमलावरों को पकड़ने के लिए सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। बाजू से अलग हुए हाथ के बारे में डॉक्टरों का कहना है कि यदि समय पर मैडीकल कॉलेज में पहुंच जाए तो यह सर्जरी कर जुड़ भी सकता है। वहीं कमिश्नरेट पुलिस के अधिकारियों की मानें तो आरोपियों को काबू कर लिया गया है और वीरवार सुबह प्रैस कॉन्फ्रैंस के दौरान पूरी वारदात के बारे में खुलासा किया जाएगा।