03/01/2024 7:32 AM

APP विधायक शीतल अंगुराल दुकानदारों के समर्थन में हुए खड़े

जालंधर: माडल हाऊस में ट्रैफिक पुलिस की सख्ती के खिलाफ दुकानदारों के समर्थन में वैस्ट हलके से आप विधायक शीतल अंगुराल भी उतर आए। उन्होंने माडल हाऊस के माता रानी चौक में दुकानदारों के साथ धरना दिया। लोगों का कहना है कि जैसे ही कोई ग्राहक दुकान में आता है और अपना वाहन दुकान के सामने खड़ा करता है तो उसकी गाड़ी पर स्टिकर लगाकर चालान काट दिया जाता है। इतना ही नहीं पुलिस कर्मी दुकानदारों की गाड़ियां भी वहां खड़ी नहीं होने दे रहे हैं। इस दौरान धरने में शामिल हुए आप विधायक शीतल अंगुराल ने मौके पर लोगों की समस्याओं को जाना तथा पुलिस अधिकारियों से कहा कि यह इलाका वैसे भी शहर से बाहर पड़ता है और यहां पर ट्रैफिक जैसी कोई समस्या नहीं है, फिर इन लोगों को क्यों परेशान किया जा रहा है।

धरने पर बैठे लोगों का कहना है कि पिछले एक माह से पुलिस उन्हें लगातार परेशान कर रही है तथा उनके वाहनों के बिना वजह चालान काटे जा रहे हैं। बिना वजह दुकानदारों को परेशान किया जा रहा है। विधायक शीतल अंगुराल ने दुकानदारों को शुक्रवार को मीटिंग के लिए थाना डिवीजन नंबर 5 में बुलाया है तथा उन्हें आश्वासन दिया है कि उनकी समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इस दौरान मौके पर थाना डिवीजन नंबर 5 के एसएचओ परमिंदर सिंह भी पहुंचे और दुकानदारों को शांत करवाया। विधायक अंगुराल ने कहा कि किसी दुकानदार के साथ धक्केशाही नहीं होने देंगे।

इस मौके पर विधायक अंगुराल ने कहा कि इस मामले को लेकर नगर निगम कमिश्नर से भी बात करेंगे। अंगुराल ने कहा कि फिलहाल थाना डिवीजन नंबर 5 में शुक्रवार को सुबह समय रखा गया है। पुलिस से निवेदन किया गया है कि दुकानदारों के बाहर जो सफेद लाइन है, उसे पीली लाइन में तबदील किया जाए और उन्हें राहत प्रदान की जाए।