02/24/2024 8:05 AM

बाइक को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, 3 युवकों की मौत

पंजाब के श्री मुक्तसर साहिब के तहत आते गांव कोटली देवन में एक अज्ञात वाहन ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। इस हादसे में बाइक पर सवार 3 दोस्तों की मौत हो गई। 2 ने मौके पर पर दम तोड़ दिया जबकि एक ने अस्पताल पहुंचने पर दम तोड़ा। तीनों दोस्त दिहाड़ी लगाने के बाद बाइक पर घर लौट रहे थे।

मजदूरी कर अपना घर चलाने वाले तीनों दोस्त जिनकी सड़क हादसे में मौत हो गई की उम्र 18 से से 20 साल के बीच है। इनकी पहचान हरजिंदर सिंह पुत्र भोला सिंह, भूपिंदर सिंह पुत्र शमिंदर सिंह व इकबाल सिंह पुत्र परविंदर सिंह तीनों निवासी कोटली देवन के रूप में हुई है। तीनों अभी अविवाहित थे।

धुंध के कारण हुआ हादसा

लोगों का कहना है कि तीनों दोस्त जिनकी सड़क हादसे में मौत हुई है बहुत गरीब परिवार से थे। तीनों दिहाड़ी लगाकर अपना परिवार चला रहे थे। इस हादसे के बाद तीनों के परिवारों पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। लोगों ने बताया जब यह तीनों मजदूरी करके लौट रहे थे तो सड़क पर धुंध पड़ी हुई थी।

अज्ञात वाहन ने धुंध में बाइक को टक्कर मारी और उसका चालक वाहन को खड़ा कर घायलों को अस्पताल पहुंचाने की बजाय मौके से फरार हो गया। एक युवक के भाई मनप्रीत सिंह ने बताया कि जब उसे हादसे की सूचना मिली तो वह तुरंत मौके पर पहुंचा। वहां पर एक युवक की सांसे चल रही थीं। लेकिन अस्पताल में पहुंचने के बाद उसकी मौक हो गई।

मनप्रीत ने कहा कि यदि समय पर तीनों अस्पताल में पहुंच जाते तो उनकी जान बच सकती थी। हादसे के काफी देर बाद उन्हें एक राहगीर से सूचना मिली। लोगों ने सरकार ने मांग की है कि तीनों परिवारों की आर्थिक मदद की जाए। बहरहाल पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।