05/20/2024 6:44 PM

कमिश्नरेट पुलिस ने2 आरोपियों को गिरफ्तार कर सुलझाया चोरी का मामला

 शहर में अपराधियों पर नकेल कसने के लिए पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने बुधवार को 48 घंटे के भीतर दो चोरों को गिरफ्तार कर चोरी के एक मामले को सुलझा लिया है। इस संबंध में जानकारी देते हुए पुलिस कमिश्नर ने बताया कि सोमवार (22 जनवरी) शाम को थाना डिवीजन नंबर 3 की पुलिस को जगतपुरा के पास एक किराना दुकान से 60,000 रुपये की चोरी की शिकायत मिली। उन्होंने बताया कि पुलिस पार्टी मौके पर पहुंची और तुरंत कार्रवाई शुरू कर दी। स्वपन शर्मा ने बताया कि जांच के दौरान पता चला कि चोरी की वारदात को दो लोगों ने अंजाम दिया है, जिसके बाद पुलिस पार्टियां उनकी तलाश में जुट गई।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि प्रारंभिक जांच के आधार पर दिनांक 23-01-2024 को थाना डिवीजन 3 में आई.पी.सी. धारा 380/411 के तहत केस दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि वैज्ञानिक और तकनीकी जांच के आधार पर पुलिस ने आखिरकार दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। स्वपन शर्मा ने बताया कि आरोपियों की पहचान उपकार सिंह उर्फ ​​जतिन पुत्र अरुण कुमार निवासी अजीत नगर जालंधर और विक्रांत उर्फ ​​भोला पुत्र अशोक कुमार निवासी दौलतपुरी जालंधर के रूप में हुई है।

पुलिस आयुक्त ने दुकान से चोरों द्वारा चुराए गए 9600 रुपए भी बरामद कर लिए हैं। स्वपन शर्मा ने कहा कि कानून व्यवस्था बनाए रखने के साथ-साथ सुरक्षा सुनिश्चित करना कमिश्नरेट पुलिस की सर्वोच्च प्राथमिकता है और इस नेक कार्य के लिए कोई कसर नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ अनुकरणीय कार्रवाई की जाएगी।