04/21/2024 1:42 PM

डकैती गिरोह के चार अपराधियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, हथियार बरामद

 पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने चार अपराधियों को गिरफ्तार कर लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह का भंडाफोड़ किया है। विवरण का खुलासा करते हुए, पुलिस आयुक्त ने कहा कि उन्हें गुप्त सूचना मिली थी कि जबरन वसूली करने वालों का एक गिरोह सक्रिय था जो डेटा का उपयोग करके लोगों से कीमती सामान चोरी कर रहा था। उन्होंने बताया कि यह गिरोह चोरी का माल किसी और को बेच देता था। स्वपन शर्मा ने बताया कि सूचना पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने निर्धारित क्षेत्र में चेकिंग शुरू कर दी, जिसके परिणामस्वरूप करीब 40 क्वार्टरों से संदिग्धों को गिरफ्तार करने में सफलता मिली।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि पुलिस ने गौरव उर्फ ​​गोरी पुत्र केवल कृष्ण निवासी पाल अस्पताल आवा मोहल्ला, प्रताप बाग जालंधर, राज कुमार उर्फ ​​नागराज पुत्र अंबिका पार्षद निवासी गांव नवागढ़ी थाना को गिरफ्तार किया है। दरगाह शरीफ जिला बहराच उत्तर प्रदेश अब सिटी रेलवे स्टेशन जालंधर के पास से कुँवर बहादुर उर्फ ​​सोनू पुत्र बोध बहादुर निवासी संतोषी नगर नजदीक राजू करियाना स्टोर जालंधर और रोहित अरोड़ा पुत्र राम शरण दास निवासी मंडी रोड नजदीक बरदाना बाजार जालंधर को गिरफ्तार किया गया है। उन्होंने बताया कि थाना नवी बारादरी में एफआईआर नंबर 13 दिनांक 27-01-2024 के तहत 379बी(2), 379,411 आईपीसी दर्ज किया गया है।

पुलिस आयुक्त ने बताया कि पुलिस ने गिरोह के पास से विभिन्न ब्रांडों के चोरी के 10 मोबाइल फोन, बिना नंबर की एक मोटरसाइकिल सीटी-100 और एक उपहार बरामद किया है। उन्होंने कहा कि गौरव, कुंवर बहादुर और रोहित अरोड़ा का कोई आपराधिक रिकॉर्ड नहीं है लेकिन राज कुमार के खिलाफ लुधियाना, अमृतसर और जालंधर में पांच मामले दर्ज हैं। श्री स्वपन शर्मा ने कहा कि पुलिस आयुक्तालय कानून का उल्लंघन करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने और उन्हें कड़ी सजा देने के लिए प्रतिबद्ध है।