03/01/2024 11:23 PM

कमिश्नरेट पुलिस ने ब्लैकमेल करने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़

पुलिस कमिश्नर स्वपन शर्मा के नेतृत्व में जालंधर कमिश्नरेट पुलिस ने हनी ट्रैप के जरिए लोगों से पैसे ऐंठने वाले एक गिरोह का भंडाफोड़ किया है। पुलिस कमिश्नर ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक गिरोह हनी ट्रैप के जरिए लोगों से पैसे ऐंठने का काम कर रहा है।

उन्होंने बताया कि यह गिरोह लोगों को होटल के कमरे में बुलाकर रिकॉर्डेड वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करता था। स्वपन शर्मा ने बताया कि पुलिस पार्टी ने जालंधर के नंगल शामा चौक के पास जाल बिछाकर गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार किया है।

पुलिस कमिश्नर ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान प्रीत कौर पुत्री कमलजीत सिंह निवासी अमरीक नगर जालंधर,अमन पत्नी रिशव निवासी अमरीक नगर सामने राजू किराना स्टोर जालंधर और मोहिनी पत्नी राकेश कुमार निवासी अमरीक नगर जालंधर के रूप में हुई है।

उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ थाना रामा मंडी जालंधर में मुकदमा नंबर 44 दिनांक 09-02-2024 धारा 384/420/120बी/506 आईपीसी के तहत दर्ज किया गया है। श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की अभी तक कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं मिली है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि जांच के आधार पर यह भी पता चला है,

कि एक अन्य अपराधी, बस्ती बावा खेल, जालंधर का निवासी धरमिंदर गिल भी इस अपराध का हिस्सा था।  उन्होंने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है, जिसके लिए टीमें गठित की गयी हैं।  श्री स्वपन शर्मा ने बताया कि मामले की आगे की जांच की जा रही है और विवरण बाद में साझा किया जाएगा।