05/20/2024 6:09 PM

मुख्यमंत्री मान आज संगरूर निवासियों को देंगे विकास प्रोजेक्ट का बड़ा तोहफा

जिला संगरूर के निवासियों को बड़ा तोहफा देते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान 9 मार्च को संगरूर जिले में 869 करोड़ रुपए के विकास प्रोजैक्टों का उद्घाटन करेंगे। मुख्यमंत्री जो संगरूर जिले में ‘विकास क्रांति रैली’ करेंगे, लोगों की सुविधा के लिए इन प्रोजेक्टों का नींव पत्थर रखेंगे और प्रोजैक्ट लोगों को समर्पित/उद्घाटन करेंगे। वह जिले के विकास को बढ़ावा देने के लिए शनिवार को इन प्रोजैक्टों का उद्घाटन/लोकार्पण करेंगे। भगवंत सिंह मान के यत्नों का उद्देश्य जिले के सर्वांगीण विकास को बढ़ावा देना है, जिससे लोगों की खुशहाली को यकीनी बनाया जा सकता है।

मुख्यमंत्री गांव चीमा में रैली के दौरान इक्ट्ठ को संबोधन करेंगे और अलगअलग विकास प्रोजैक्टों के बारे लोगों को अवगत करवाएंगे। भगवंत मान की तरफ से उद्घाटन किए जाने वाले मुख्य प्रोजैक्टों में धूरी में 80 बैडों वाला जच्चा-बच्चा अस्पताल, कौहरियां में 30 बैडों वाला कम्युनिटी हैल्थ सैंटर और चीमा में 30 बैडों वाला ग्रामीण हस्पताल शामिल हैं। यह प्रोजैक्ट संगरूर जिले के लोगों को मानक सेहत सहूलियतें प्रदान करने के लिए प्रेरक के तौर पर काम करेंगे।

जिक्रयोग्य है कि समाज के हर वर्ग की भलाई यकीनी बनाने के लिए राज्य सरकार की दृढ़ वचनबद्धता दोहराते हुए मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कहा कि इस नेक कार्य को पूरा करने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी। उन्होंने कहा कि सरकारी खजाने में से एकएक पैसा राज्य की तरक्की और लोगों की खुशहाली के लिए समझदारी के साथ खर्च किया जा रहा है। भगवंत सिंह मान ने कहा कि राज्य हर क्षेत्र में बेमिसाल विकास और तरक्की के एक नए युग का गवाह बन रहा है और पिछले दो सालों में राज्य में नये युग का सूरज उदय हुआ है।