04/17/2024 2:33 AM

Sidhu Moosewala के पिता बलकौर सिंह ने अपने छाेटे बेटे का रखा ये नाम

पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला के घर एक बार फिर किलकारी गूंजी है। सिद्धू मूसेवाला की माता चरण कौर ने बेटे को जन्म दिया है। उनके पिता ने बलकौर सिंह ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी अपने चाहने वालों के साथ साझी की हैं। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने अपने छाेटे बेटे का नाम सुखदीप सिंह रखा हैं, जिसकी जानकारी उन्हाेंने दी हैं।

बता दें, सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह ने शनिवार की सुबह यह जानकारी शेयर की कि वो एक बच्चे के पिता बन गए हैं और उनकी पत्नी चरण ने एक बेटे को जन्म दिया है। बलकौर ने इंस्टाग्राम पर बच्चे को गोद में लेकर फोटो शेयर की और पंजाबी में लिखा, ‘शुभदीप को चाहने वाली लाखों-करोड़ों लोगों के आशीर्वाद से, भगवान ने शुभ के छोटे भाई को हमारी गोद में डाल दिया है। भगवान के आशीर्वाद से परिवार स्वस्थ है और मैं सभी शुभचिंतकों के अपार प्यार के लिए आभारी हूं।’

साथा ही आपको बता दें, चरण कौर ने बठिंडा के जिंदल अस्पताल में बेटे को जन्म दिया। सिद्धू मूसेवाला के पिता ने इसी के साथ यह भी बताया कि मां और बेटा दोनों स्वस्थ है।

सिद्धू मूसेवाला की साल 2022 में हत्या कर दी गई थी

बता दें, 28 साल के सिद्धू मूसेवाला की 29 मई 2022 को मनसा में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हमलावरों ने उन पर 30 से ज्यादा राउंड फायरिंग किए थें। पिछले विधानसभा चुनाव में उन्होंने कांग्रेस के टिकट पर मनसा से चुनाव लड़ा था, लेकिन आप के विजय सिंगला से वह हार गए थे।