06/23/2024 1:16 AM

Dubai से लौटे युवक की सड़क हादसे में Nakodar के पास हुई मौत

नकोदर-मैहतपुर रोड पर बीती रात सड़क हादसे में दुबई से लौटे एक युवक की मौत हो गई। मृतक युवक की पहचान चंद्र मोहन (33) पुत्र राम आसरा निवासी मोहल्ला घोस नकोदर के रूप में हुई है। पुलिस को दिए बयानों में रमेश कुमार ने बताया कि उसका छोटा भाई चंद्र मोहन, जो करीब डेढ़ माह पहले दुबई से आया था।

कल शाम उसका भाई अपने दोस्त से मिलने के लिए मोहल्ला गुरु रविदासपुरा नकोदर गया था और सुबह करीब 10:40 बजे वह अपने दोस्त के साथ मोटरसाइकिल पर गया, लेकिन 12:00 बजे तक घर नहीं आया। उन्होंने उसे बहुत खोजा और वह दोपहर करीब डेढ़ बजे नकोदर-मेहतपुर रोड पर सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल के सामने मृत पाया गया, उसके माथे पर गंभीर चोटें थीं और मोटरसाइकिल की हेडलाइट टूटी हुई थी। उनका शव सिविल अस्पताल नकोदर में रखा गया।

उसे पूरा यकीन है कि उसके भाई चंद्र मोहन की मोटरसाइकिल को तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई। सिटी पुलिस प्रमुख इंस्पेक्टर संजीव कपूर ने बताया कि मृतक के भाई रमेश कुमार के बयानों के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक का पोस्टमॉर्टम कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया है।