07/13/2024 8:32 PM

PM MODI आज उत्तराखंड व राजस्थान में करेंगे रैली, अमित शाह MP व महाराष्ट्र में भरेंगे हुंकार

लोकसभा चुनाव को लेकर चुनाव प्रचार अभियान जोर-शोर से जारी है। केंद्र की सत्ता में लगातार तीसरी बार जीत हासिल करने के मिशन में जुटी भाजपा के आला नेता लगातार राज्यों का दौरा कर चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज उत्तराखंड और राजस्थान में और केंद्रीय मंत्री अमित शाह मध्य प्रदेश व महाराष्ट्र में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज गंगटोक में सिक्किम में विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का संकल्प पत्र ( चुनाव घोषणा पत्र ) जारी करेंगे और इसके बाद अंडमान और निकोबार के पोर्ट ब्लेयर में एक रैली को भी संबोधित करेंगे।

पीएम मोदी  दोपहर 12 बजे उत्तराखंड के ऋषिकेश में जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद प्रधानमंत्री मोदी राजस्थान के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां 3:30 बजे उन्हें करौली-धौलपुर में रैली को संबोधित करना है।

केंद्रीय मंत्री अमित शाह गुरुवार दोपहर एक बजे मध्य प्रदेश के मंडला और 2:45 बजे खजुराहो लोकसभा में रैलियों को संबोधित करेंगे। इसके बाद शाह महाराष्ट्र के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां नांदेड़ में शाम को 5:30 बजे उनकी रैली होनी है।

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह 9:45 बजे गंगटोक में सिक्किम में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का संकल्प पत्र ( चुनाव घोषणा पत्र ) जारी करेंगे। इसके बाद वह अंडमान और निकोबार पहुंचकर लगभग तीन बजे पोर्ट ब्लेयर के आईटीएफ ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे।