06/23/2024 1:43 AM

सचखंड श्री दरबार साहिब में नतमस्तक हाेने पहुंचे Jalandhar से AAP उम्मीदवार Pawan Kumar Tinu

आम आदमी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 के लिए अपने 13 उम्मीदवारों की घोषणा कर दी है, जिसके बाद आज लोकसभा क्षेत्र जालंधर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार पवन कुमार टीनू सचखंड श्री दरबार साहिब में माथा टेकने पहुंचे। उन्होंने दरबार साहिब में माथा टेका और गुरबाणी कीर्तन कर सृष्टि की भलाई के लिए प्रार्थना की। पवन कुमार टीनू ने कहा कि वह लोकसभा चुनाव के प्रचार से पहले दरबार साहिब में माथा टेकने आए हैं। वह भगवान का आशीर्वाद लेने आए हैं।

उन्होंने कहा कि सचखंड श्री दरबार साहिब चारों धर्मों के लिए समान है और इसके लिए वे दरबार साहिब आए हैं। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान के साथ हुई बैठक में लोकतंत्र को कैसे बचाया जाए और पंजाबियों को कैसे एकजुट किया जाए, इसे लेकर भी बैठक हुई है, अब उन्होंने कहा कि भगवंत मान की सरकार ने दो साल में पंजाब में कई विकास कार्य किए हैं, 40 हजार बच्चों को नौकरियां दी हैं और लोगों को अस्पतालों में मुफ्त दवाएं और मुफ्त बिजली दी है और 130 से जीतेंगे।

उन्होंने कहा कि पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पांच साल तक सत्ता में रहे हैं और पांच साल तक सत्ता में रहने के बाद उन्होंने केवल भ्रष्टाचार को अपने नाम किया है सुदामा बनकर जालंधर आने की बात कर रहे हैं, लेकिन खरड़ में चरणजीत सिंह चन्नी सिधमा क्यों नहीं बने, इसका जवाब लोग जरूर पूछेंगे। आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि सुशील रिंकू को जनता ने जनादेश दिया है और अब जालंधर की जनता को अपने सवालों के जवाब सुशील रिंकू से मिलेंगे।