06/13/2024 4:21 AM

तिहाड़ जेल का दौरा करने के बाद CM Mann ने कहा….

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान  तिहाड़ जेल में अपने समकक्ष अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की, एक जेल अधिकारी ने यह जानकारी दी। वह दोपहर 12.30 बजे तिहाड़ पहुंचे। और दोपहर करीब 1.10 बजे परिसर से चले गए।

केजरीवाल ठीक हैं और नियमित रूप से इंसुलिन ले रहे हैं: सीएम मान

जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री सीएम मान से मुलाकात के बाद पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने कहा कि सीएम केजरीवाल ने पंजाब में स्वास्थ्य और शिक्षा के क्षेत्र में नवीनतम विकास के बारे में पूछा। उन्होंने पंजाब में बोर्ड परिणामों के बारे में भी जानकारी ली। सीएम मान ने कहा, कि उन्होंने दिल्लीवासियों को आश्वासन दिया है कि वह ठीक हैं और नियमित रूप से इंसुलिन और मेडिकल जांच करा रहे हैं।

सीएम केजरीवाल ने की सभी से वोट करने की अपील

पंजाब के मुख्यमंत्री ने कहा कि सीएम केजरीवाल ने सभी से आग्रह किया है कि वे जाकर वोट करें। एक जेल अधिकारी ने बताया कि यह मुलाकात सुनीता केजरीवाल और दिल्ली की मंत्री आतिशी की सोमवार को तिहाड़ जेल में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के एक दिन बाद हुई है।

कथित उत्पाद शुल्क घोटाले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) द्वारा 21 मार्च को गिरफ्तार किए गए सीएम केजरीवाल तिहाड़ की जेल नंबर -2 में बंद हैं। जेल में बंद दिल्ली के मुख्यमंत्री ने छह व्यक्तियों की एक सूची प्रदान की है जिनसे वह जेल में मिलना चाहते हैं। ईडी ने सीएम केजरीवाल को दिल्ली सरकार के अन्य मंत्रियों, आप नेताओं और अन्य व्यक्तियों की मिलीभगत से कथित उत्पाद शुल्क घोटाले का “मुख्य साजिशकर्ता” करार दिया है।

Related Posts