06/13/2024 3:53 AM

पांचवी बार बदली पार्टी,जालंधर कैंट से आप नेता जगबीर बराड़ भाजपा में शामिल

जालंधर कैंट से पूर्व अकाली विधायक और आप नेता जगबीर सिंह बराड़ ने अब झाड़ू को छोड़कर भगवा धारण कर लिया है। उन्होंने  दिल्ली में भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में Saffron पार्टी को जॉइन कर लिया। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव तरुण चुघ ने उन्हें दिल्ली भाजपा मुख्यालय में पार्टी जॉइन करवाई।

बता दें कि पंजाब के पूर्व PCS अधिकारी जगबीर सिंह बराड़ जो कि अकाली दल की टिकट पर चुनाव लड़ कर जालंधर कैंट से विधायक बने थे। मनप्रीत बादल के शिरोमणि अकाली दल छोड़ कर जब अरनी PPP पार्टी बनाई थी तो वह उनके साथ चले गए थे।

जब मनप्रीत बदल की PPP पार्टी बुरी तरह से हारने के बाद फ्लाप हो गई तो मनप्रीत बादल ने कांग्रेस का दामन पकड़ लिया। मनप्रीत बादल के पीछे-पीछे ही जगबीर बराड़ ने भी कांग्रेस में एंट्री ले ली। लेकिन उन्हें कांग्रेस में कैंट से टिकट नहीं मिला। उन्हें कांग्रेस पार्टी ने नकोदर से टिकट दिया लेकिन वह चुनाव हार गए।

इसके बाद साल 2022 में जगबीर बराड़ ने विधानसभा चुनाव के मौके पर फिर से कलटी मारी और वह फिर से रिश्तेदारी का फायदा उठाते हुए शिरोमणि अकाली दल में चले गए। लेकिन इनके अकाली दल में आने से पार्टी में बगावत हो गई और कैंट से पूर्व विधायक सरबजीत सिंह मक्कड़ पार्टी छोड़ कर भाजपा में शामिल हो गए।

अब फिर से पांचवी बार जगबीर बादल ने कलटी मारी है और अब नई पार्टी भाजपा को लोकसभा चुनाव के वक्त जॉइन कर लिया है।

Related Posts