06/13/2024 2:08 AM

पंजाब बनेगा हीरो, नतीजा होगा 13-जीरो’- पवन टीनू

झाड़ू के लिए दबाया गया आपका 1-1 बटन देश से तानाशाही ख़त्म करने की दिशा में जाएगा – भगवंत सिंह मान

कहा- लोकतंत्र की रक्षा के लिए संसद में गूंजेगा पवन टीनू सी.मी.मान के गुराया, नकोदर, जालंधर छावनी, आदमपुर के दौरे ने पवन टीनू को जीत के करीब ला दिया।

लेसडीवाल और उडेसिआ में कई अकाली नेता आम आदमी पार्टी में शामिल हुए

जालंधर, 23 मई (EN) – ‘वीरो, आज बाबा साहब डाॅ. बीआर अंबेडकर का संविधान खतरे में है, आम आदमी पार्टी को आपका 1-1 वोट तानाशाही का अंत करेगा और पवन टीनू जैसे युवा सांसद संसद में लोकतंत्र की आवाज बनेंगे’ ये शब्द आज पंजाब के फिल्लौर शहर में सी एम मान ने कहे ।भगवंत सिंह मान ने अपने जालंधर लोकसभा क्षेत्र से उम्मीदवार पवन टीनू के पक्ष में विशाल रोड शो के दौरान कहे गए । इससे पहले आम आदमी पार्टी के मजबूत उम्मीदवार पवन टीनू ने मान साब का स्वागत करते हुए जब नारा लगाया- ‘पंजाब बनेगा हीरो-नतीजा 13-जीरो’ तो बड़ी संख्या में मौजूद दर्शकों ने उनके स्वागत में नारे लगाए. इसके बाद मुख्यमंत्री भगवंत सिंह मान ने अपना भाषण जारी रखते हुए कहा कि पंजाब के लोगों को दो रास्ते देखने होंगे, जिनमें से एक रास्ता तानाशाही, अहंकार, लोकतंत्र को खतरे की ओर जाता है, जबकि दूसरा रास्ता विकास, बेहतर स्कूलों की ओर जाता है। अस्पताल, गरीबों के बच्चों को अफसर बनाने की दिशा में आगे बढ़ता है और उन्हें यकीन है कि पंजाब की समझदार जनता विकास का दूसरा रास्ता चुनकर पहली जून को झाड़ू का बटन दबाएगी। भगवंत सिंह मान ने कहा कि शहरों और गांवों में सीवरेज व्यवस्था समेत कई विकास कार्य हैं जो 13-0 से जीत मिलते ही फिर से तेज गति से शुरू हो जाएंगे। उन्होंने दावा किया कि ‘आप’ दिल्ली समेत अपनी सभी सीटों पर जीत रही है

इस दौरान श्री पवन टीनू ने बड़ी संख्या में शामिल लोगों से अपील की कि आप 1 जून की शाम 5 बजे तक रात्रि जागरण करें, उसके बाद मान साहब के साथ-साथ आपके विकास की जिम्मेदारी मेरी होगी, हम जागरण करेंगे और आप सुरक्षित रहेंगे। इससे पहले हलका आदमपुर के गांव लेसड़ीवाला में परमजीत सिंह विरदी, कुलदीप कुमार, दिलबर मान, इंद्रजीत, रमेश कुमार, मंगल दास आदि नेताओं और अकाली दल को छोड़कर बड़ी संख्या में उनके समर्थकों के जुटने से आम आदमी पार्टी को और अधिक मजबूती मिली। वे दल में शामिल हुए और इसी तरह गांव उदेसियां ​​के सरपंच नरेंद्र पाल, सुरिंदर पाल, सोहन लाल, मोहन लाल, कुलविंदर लाल, हरजिंदर सिंह, गुरदयाल, अवतार सिंह, गौरव कुमार आदि नेता और उनके समर्थक अकाली दल को छोड़कर शामिल हो गए। आदमी पार्टी में शामिल हो गए आज के बड़े और प्रभावशाली रोड शो के दौरान अन्य लोगों के अलावा कैबिनेट मंत्री बलकार सिंह, अश्विनी अग्रवाल, अध्यक्ष लोकसभा क्षेत्र जालंधर, स्टीफन क्लेयर जिला अध्यक्ष ग्रामीण, वरिष्ठ प्रेम कुमार प्रभारी फिल्लौर निर्वाचन क्षेत्र, विधायक नकोदर बीबी इंद्रजीत कौर मान, निर्वाचन क्षेत्र प्रभारी जालंधर छावनी राजविंदर कौर, विधायक रमन अरोड़ा, हलका प्रभारी जालंधर पश्चिम मोहिंदर भगत, हलका प्रभारी आदमपुर जीत लाल भट्टी और कई अन्य कार्यकर्ता और नेता मौजूद थे।

Related Posts