06/23/2024 1:51 AM

PM नरेंद्र मोदी जालंधर रैली में बोले- रवनीत बिट्टू मेरे मित्र हैं

जालंधर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में जालंधर में रैली की। जालंधर रैली में लुधियाना समेत आसपास के संसदीय क्षेत्रों के भाजपा उम्मीदवार भी शामिल हुए। जालंधर रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लुधियाना से उम्मीदवार रवनीत सिंह बिट्टू को अपना मित्र बताया, जिससे रैली में शामिल लुधियाना के भाजपा कार्यकत्र्ताओं में भारी जोश दिखा। मोदी ने जालंधर रैली से लुधियाना के मतदाताओं से रवनीत सिंह बिट्टू के पक्ष में मतदान करने की अपील की। रवनीत बिट्टू भी प्रधानमंत्री द्वारा मित्र कहे जाने से गदगद हैं।

रवनीत बिट्टू ने कहा कि केवल प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ही पंजाब को वित्तीय आपातकाल, राज्य में कानून-व्यवस्था के पूरी तरह ध्वस्त होने की स्थिति व नशे की गर्त से बाहर निकाल सकते हैं। जालंधर रैली में बिट्टू ने कहा कि पंजाब सबसे बुरे दौर से गुजर रहा है और मौजूदा आप सरकार स्थिति को संभालने में विफल रही है। उन्होंने कहा कि बीजेपी केंद्र में सरकार बनाने जा रही है और नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश का नेतृत्व करेंगे। बिट्टू ने कहा कि 1 जून को इंदिरा गांधी ने श्री हरमंदिर साहिब और श्री अकाल तख्त अमृतसर पर हमला करवाया था और उसी दिन मतदान हो रहा है। ऐसे में एक जून को कांग्रेस को सबक सिखाने का दिन है। उन्होंने कहा कि इंडी गठबंधन का कोई भविष्य नहीं है। वे राम मंदिर के खिलाफ हैं और उन्होंने मंदिर समारोह का बहिष्कार किया।

बिट्टू ने कहा कि उन्होंने अपने दादा स्वर्गीय सरदार बेअंत सिंह की छवि देखी, जिन्होंने देश और पंजाब के लिए अपना जीवन बलिदान कर दिया। उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी पंजाब में शांति और विकास का युग वापस लाएंगे। बिट्टू ने कहा कि प्रधानमंत्नी ने जालंधर और दीनानगर में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि भगवंत मान स्वतंत्र फैसले नहीं ले सकते और वह अरविंद केजरीवाल से निर्देश लेने के लिए दो बार तिहाड़ जेल गए। उन्होंने कहा कि केजरीवाल 1 जून के बाद एक बार फिर जेल जाएंगे। बिट्टू ने कहा कि यह संकेत है कि जेल में बंद भगवंत मान सरकार 4 जून के बाद गिर जाएगी, जब लोकसभा के नतीजे घोषित होंगे। बिट्टू ने कहा कि प्रधानमंत्री राष्ट्रीय सुरक्षा और पंजाब के विकास को लेकर चिंतित हैं। उन्होंने अपने संबोधन में पंजाब में चल रहे उन प्रोजैक्टों का जिक्र किया, जिससे पंजाब के उद्योग को गति मिलेगी।