07/13/2024 9:58 PM

Bus Strike: पंजाब में बसों से सफर करने वालों के लिए जरूरी अपडेट, कल भी रहेगा बसों का जाम.

Bus Strike in Punjab : एक तरफ जहां पंजाब के लोग भीषण गर्मी से परेशान हैं वहीं अब उनकी मुश्किलें बढ़ने वाली हैं. जी हां, पंजाब में सरकारी बसों की हड़ताल है. जिससे भीषण गर्मी के बीच यात्रियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ेगा. हड़ताल कल भी जारी रहेगी. क्योंकि राज्य स्थानांतरण विभाग कार्यालय में निदेशक के साथ होने वाली बैठक रद्द कर दी गई है.

मिली जानकारी के मुताबिक बैठक रद्द होने के बाद कर्मचारियों ने ऐलान किया है कि वे कल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के आवास का घेराव करेंगे.

मिली जानकारी के मुताबिक पंजाब रोडवेज के कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारियों ने पूरे पंजाब में हड़ताल का ऐलान किया है. जिससे काम पर जाने वालों को बेहद मुश्किल होगी. संविदा कर्मचारियों का कहना है कि उन्हें पिछले दो महीने से वेतन नहीं मिला है जिसके कारण उन्होंने अपनी ड्यूटी पर जाने का फैसला किया है.

बताया जा रहा है कि आज संविदा कर्मचारियों की दोपहर 12:30 बजे राज्य स्थानांतरण विभाग के कार्यालय में निदेशक के साथ बैठक होगी. बैठक में समाधान निकला तो समाधान नहीं निकला तो कर्मचारियों ने संघर्ष तेज करने का एलान किया है।

हालांकि, संविदा कर्मचारियों का कहना है कि वे दो महीने से वेतन का इंतजार कर रहे हैं. जब भी उन्हें वेतन नहीं मिलेगा वे अपनी हड़ताल जारी रखेंगे.