05/13/2024 9:00 AM

जालंधरः सेंट्रल टाउन में निगम ने अवैध इमारत पर चलाई डिच

जालंधर(निखिल शर्मा )- नगर निगम के द्वारा अवैध इमारतों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की जा रही है। वहीं आज निगम की बिल्डिंग ब्रांच की टीम ने सेंट्रल टाउन स्थित एक इमारत पर कार्रवाई करते हुए डिच चला दी। मामले की जानाकारी देते हुए एटीपी ने बताया कमीश्नर साहब को शिकायत मिली थी कि इस इमारत का नक्शा पास नहीं है और इस एरिया में निगम की स्कीम के तहत 60 प्रतिशत रिकवरी की इजाजत दी गई है, लेकिन उक्त इमारत के मालिक ने 100 प्रतिशत कब्जा किया था।
जिसके चलते यह कार्रवाई की गई है। एटीपी ने बताया कि इमारत के अंदर ग्राउंड फ्लौर पर हाल बनाया हुआ था। पहली मंजिल पर काम चल रहा था। एटीपी ने बताया उक्त इमारत के मालिक को कुछ दिन पहले नोटिस भी भेजा गया था। जिसके चलते कार्रवाई की गई है। वहीं दूसरी ओर इमारत के मालिक योगेश ग्रोवर ने बताया कि निगम को किसी ने शिकायत दी थी कि हम पहली मंजिल पर ऑफिस बना रहे है, जबकि हम वहां पर कमरा बनाने का काम कर रहे थे।

योगेश ग्रोवर ने बताया घर की छत की हालत खस्ता थी जिसके चलते लैंटर डलवाया जा रहा था। इस मामले को लेकर उन्होंने बताया कि उन्हें नोटिस जरूर मिला था। जिसको लेकर उन्होंने राजीनामा संबंधी कमीशनर साहिब, एमटीपी को पत्र दे दिया था। इस संबंध में उन्होंने 2 दिसंबर को निगम में इमारत को लेकर फाइल जमा करवा दी थी। लेकिन इसके बावजूद बिना बताये आज निगम की टीम ने उनकी इमारत पर कार्रवाई कर दी है।

 

 

Related Posts