05/13/2024 3:31 PM

लूट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

जालंधर– एसएसपी स्वर्णदीप सिंह के दिशा निर्देशों पर थाना लोहियां की पुलिस ने लूटपाट की वारदातों को अंजाम देने वाले गिरोह के 3 सदस्यों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान सागर पुत्र सुखविंदर सिंह निवासी पड्ढा कालोनी, सन्नी पुत्र सेवा सिंह निवासी कुतबीवाल और रिषभ कुमार पुत्र सुभाष चंद्र निवासी पड्ढा कालोनी के रूप में हुई है। एसपी डी सरबजीत सिंह बाहिया ने जानकारी देते हुए बताया कि डीएसपी गुरप्रीत सिंह की अगुवाई में थाना प्रभारी सुरजीत सिंह की टीम को गुप्त सूचना मिली थी कि उक्त आरोपी गिरोह बनाकर लूट की वारदातों को अंजाम देने की फिराक में घूम रहे है।

जिन्हें पुलिस ने 4 जनवरी को काबू कर लिया था। पुलिस ने आरोपियों को अदालत में पेश कर 2 दिन का रिमांड हासिल किया था। पूछताछ के दौरान आरोपियों ने लूटपाट की कई वारदातों के खुलासे किए। आरोपी बाइक की नंबर प्लेटों के ऊपर काली टेप लगाकर और मुंह पर रूमाल बांधकर लूट की वारदातों को अंजाम देते थे।

आरोपी सागर से 2 बाइक, 3 मोबाइल, काली टेप, काला रूमाल, टूटी हुई चांदी की चेन, लॉकेट और 200 रुपए की नगदी बरामद हुई है। वहीं आरोपी सन्नी से बाइक, 3 मोबाइल, दातर और 60 रुपए की नगदी बरामद हुई है। इसी तरह आरोपी रिषभ से दातर, 2 मोबाइल और 100 रुपए की नगदी बरामद हुई है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के खिलाफ पहले भी लूटपाट के कई मामले दर्ज है।