02/24/2024 9:23 PM

‘आप’ ने शाहकोट हल्के में कांग्रेस व अकाली दल को दिया तगड़ा झटका

जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी रिंकू की जीत का रास्ता साफ

हल्का शाहकोट से कांग्रेस व अकाली दल के नेता व अन्य समर्थकों ने थामा ‘आप’ का झाड़ू

‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को बड़े अंतर से जिताने का किया दावा

कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस व बलतेज पन्नू ने पार्टी में करवाया शामिल, किया स्वागत

आम आदमी की नीतियों व राज्य की भगवंत मान सरकार की कार्यप्रणाली को लेकर जालंधर उपचुनाव के लिए ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को हल्के की विभिन्न राजनितिक पार्टियों के नेताओं व कार्यकर्ताओं का भी भरपूर समर्थन मिल रहा है। जालंधर उपचुनाव के लिए ‘आप’ पार्टी को आज उस समय और ज्यादा बल मिला जब बड़ी संख्या में शाहकोट हल्के से कांग्रेस व अकाली दल के नेता, सरपंच और ब्लॉक समिति के सदस्यों सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने ‘आप’ का झाडू थाम लिया। पार्टी में शामिल होने वालों ने कहा कि ये सभी ‘आप’ की नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं। उन्होंने जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को बड़े अंतर से जिताने का दावा किया।

कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस और बलतेज पन्नू ने जालंधर में पार्टी के चुनाव कार्यालय में इन सभी का पार्टी में स्वागत किया। कैबिनेट मंत्री हरजोत सिंह बैंस ने कहा कि ‘आप’ में सभी वर्गों के लोगों को समान रूप से सम्मान दिया जाता है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी की जन हितैषी नीतियों और प्रदेश के विकास के लिए किए जा रहे कार्यों से पूरे हलके के लोग जालंधर उपचुनाव को लेकर काफी उत्साहित हैं। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के लोगों ने जालंधर उपचुनाव में ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू को रिकॉर्डतोड़ वोट डालकर नया इतिहास रचने का मन बना लिया है। उन्होंने कहा कि पंजाब को ‘आप’ की सरकार ही खुशहाल बना सकती है। इस मौके पर सरदार हरजोत सिंह बैंस ने क्षेत्र के लोगों से 10 मई को ‘आप’ के पक्ष में उत्साह से वोट डालकर ‘आप’ प्रत्याशी रिंकू की ऐतिहासिक जीत में सहभागी बनने की अपील की।

जालंधर पार्टी कार्यालय में हल्का शाहकोट से आम आदमी पार्टी में शामिल होने वालों में सरबजीत सिंह, संदीप सिंह, बूटा सिंह, दर्शन सिंह, जसविंदर सिंह, इकबाल सिंह, जसपाल सिंह, बलविंदर सिंह पूर्व सरपंच महिमोवाल, नवजोत सिंह यूथ क्लब बादशाहपुर, जसविंदर सिंह, सरवन सिंह, तेगा सिंह, सुखदेव सिंह, गुरपिंदर सिंह, बोहड़ सिंह कार्यवाहक सरपंच गांव मंडाला छन्ना, सतपाल सिंह सरपंच बस्ती दारेवाल, गुरपीत सिंह पूर्व सरपंच गांव यूसुफपुर आलेवाल और कमलजीत सिंह सोढ़ी पूर्व अध्यक्ष मार्केट कमेटी लोहियां वर्तमान सर्किल जत्थेदार शिरोमणि अकाली दल ने ‘आप’ की झाडू थाम ली। पार्टी में शामिल होने वालों ने कहा कि वे सभी ‘आप’ की नीतियों से प्रभावित होकर ‘आप’ में शामिल हुए हैं और दावा किया कि जालंधर उपचुनाव के लिए ‘आप’ प्रत्याशी सुशील कुमार रिंकू के पक्ष में पूरी ताकत से चुनाव प्रचार करेंगे और जालंधर लोकसभा सीट जीतकर ‘आप’ की झोली में डालेंगे।