02/24/2024 8:45 AM

हाईवे पर कार ने दो बाइकों को पीछे से मारी टक्कर, हादसे में पति-पत्नी, एक बच्चे समेत चार लोगों की मौत

बठिंडा चंडीगढ़ हाईवे पर बरनाला के तपा मंडी के पास आज दर्दनाक हादसा हो गया। यह हादसा दो मोटरसाइकिलों को कार की टक्कर के कारण हुआ। मोटरसाइकिलों को पीछे से आ रही तेज रफ्तार बेकाबू कार ने टक्कर मार दी, जिसके कारण दो मोटरसाइकिल पर सवार चारों लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने कार और ड्राइवर को हिरासत में लेकर पर्चा दर्ज किया है। इस संबंधित हादसे में मारे गए मृतकों के परिवार के सदस्यों ने बताया कि गांव काहनेका का एक परिवार इस सरकार से में मारा गया है। परिवार मूवी चमकौर सिंह अपनी पत्नी और बेटी के साथ बाइक पर सवार होकर तपा से अपने गांव आ रहा था। रास्ते में एक ब्रिजा कार ने उनके बाइक को पीछे से टक्कर मार दी। जिसके साथ तीनों परिवार के सदस्यों की मौके पर मौत हो गई। उन्होंने बताया कि चमकौर सिंह की पत्नी गर्भवती थी और पेट में पल रहा बच्चा भी इस हादसे में मारा गया।

जबकि गांव कटटू के रहने वाले एक और मृतक बेअंत सिंह के परिवार के सदस्यों ने बताया कि वह जब बठिंडा साइड से बुलावा को आ रहा था ब्रेजा कार ने उसे पीछे से टक्कर मार दी जिसके साथ उसकी मौके पर मौत हो गई। इन दोनों बाइक सवारों को एक ही कार द्वारा नीचे से बेकाबू होकर तेज रफ्तार के साथ टक्कर मारी गई है। उन्होंने इस हादसे के लिए जिम्मेदार कार चालक पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मां की। वहीं इस मौके पर प्रत्यक्षदर्शी अवतार सिंह ने बताया कि उनके सामने इस हाईवे पर ये हादसा हुआ है। इस हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई। जबकि हादसे उपरांत दो लोग गंभीर रूप में जख्मी थे, जिन्हें बचाया जा सकता था। परंतु इस मौके पर खड़े लोगों ने जख्मियों को बचाने की बजाय वीडियो बनाना शुरू कर दिया। इस उपरांत मौके पर पहुंची पुलिस मुलाजिमों ने भी अपनी ड्यूटी सही रूप में देनी सही नहीं समझी। जबकि उसने एक घंटा जख्मी को बचाने के लिए कोशिश की। काफी समय बाद एंबुलेंस आई और इन लोगों को अस्पताल लेके गई जबकि तब तक 4 लोगों की मौत हो गई थी।

इस संबंध में थाना तपा मंडी के एसएचओ करण शर्मा ने बताया कि बरनाला बठिंडा नेशनल हाईवे पर एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार द्वारा दो बाइक सवारों को टक्कर मारी गई है। कार चालक बहुत तेज स्पीड के साथ ड्राइव कर रहा था और इसी के चलते उसने पहले एक बाइक को टक्कर मार दी जिस पर 3 लोग सवार थे जाकर इसके बाद एक और बाइक को टक्कर मार दी जिस पर एक व्यक्ति सवार था। दोनों मोटरसाइकिल पर सवार चार लोगों की मौके पर मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि कार चालक अपने परिवार के सदस्यों के साथ सालासर से बरनाला जा रही थे और रास्ते में यह सड़क हादसा हो गया। उन्होंने बताया कि कार चालक पर पर्चा दर्ज करके कार और ड्राइवर दोनों को हिरासत कर लिया है।