02/24/2024 8:32 AM

DC ने भ्रष्टाचार रोकने के लिए लोगों से मांगा सहयोग, नंबर किया जारी

जिले को भ्रष्टाचार से मुक्त कराने के लिए डिप्टी कमिश्नर घनशाम थोरी ने अनोखी पहल की है। इसी वजह से उन्होंने जिला प्रशासनिक परिसर में होर्डिंग लगाकर विजिलेंस के हेल्पलाइन नंबर और उपायुक्त कार्यालय का व्हाट्सएप नंबर दिया है और लोगों से अपील की है कि अगर कार्यालय का कोई भी कर्मचारी या अधिकारी काम करने के बदले पैसे मांगता है तो बताए गए नंबरों पर जानकारी दें, ताकि समाज से भ्रष्टाचार को दूर किया जा सके।

कार्यालयों के बाहर प्राथमिकता के आधार पर अंग्रेजी और पंजाबी भाषा में कई बैनर और होर्डिंग्स लगाए गए हैं। डिप्टी कमिश्नर ने संदेश में कहा कि पंजाब सरकार का प्रयास राज्य से भ्रष्टाचार को खत्म करना है और इसकी शुरुआत अमृतसर की पवित्र धरती से क्यों न की जाए।

उन्होंने कहा कि इसके लिए न सिर्फ सरकार का प्रयास काफी है, बल्कि आपका सहयोग भी जरूरी है। थोरी ने कहा कि आपको अपना काम जल्दी करवाने के लिए किसी कर्मचारी को पैसों का लालच नहीं देना चाहिए और यदि कोई कर्मचारी आपका काम पूरा करने के बदले पैसे मांगता है तो विजिलेंस हेल्पलाइन नंबर 1800 1800 1000 या डिप्टी कमिश्नर कार्यालय के व्हाट्सएप नंबर 79738 67466 पर कॉल करें।