04/16/2024 3:10 PM

AAP के राज्यसभा MP Sandeep Pathak का आज जालंधर दौरा, करेंगे अहम बैठक

जालंधर: आप के राष्ट्रीय महासचिव संदीप पाठक आज जालंधर पहुंचेंगे और पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव से पहले पंजाब, खासकर जालंधर में राजनीतिक परिदृश्य काफी बदल गया है। जालंधर से मौजूदा सांसद सुशील कुमार रिंकू ने टिकट मिलने के बाद भी भारतीय जनता पार्टी से हाथ मिला लिया है। उनके साथ जालंधर पश्चिम से पार्टी विधायक शीतल अंगुराल भी भगवा पार्टी में शामिल हुए।

जालंधर में बड़ा झटका मिलने के बाद संदीप पाठक हर स्तर पर पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ बैठकें करेंगे। इसके जरिए सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी का लक्ष्य पंजाब के दोआबा क्षेत्र के मतदाताओं को निशाना बनाना है। इस बैठक में लोकसभा चुनाव की योजना बनाने और जुटने को लेकर लोकसभा क्षेत्र जालंधर और होशियारपुर के अंतर्गत आने वाले मंत्रियों, विधायकों, चेयरमैनों, जिला अध्यक्षों, ब्लॉक अध्यक्षों और हलका प्रभारियों के साथ चर्चा की जाएगी।

संदीप पाठक पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं से मिलेंगे और उनका मनोबल बढ़ाएंगे। दोनों मिलकर जालंधर और होशियारपुर की सीटें जीतने के लिए काम करेंगे। होशियारपुर से आप ने कांग्रेस के पूर्व विधायक राज कुमार चब्बेवाल को टिकट दिया है।